Thursday 11 August 2011

एचआईवी पीड़ित युवक को नौकरी पर बुलाया

हिसारएचआईवी पीड़ित युवक को आखिरकार दस दिन बाद अधिकारियों ने काम पर वापस बुला लिया है। पीड़ित युवक ने मंगलवार को अतिरिक्त उपायुक्त अशोक गर्ग से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई। जिस पर एडीसी ने युवक को मामले की जांच के लिए 18 अगस्त का समय दिया है।

मंगलवार को एडीसी ने एचआईवी पीड़ित युवक को उसे नौकरी से निकालने के मामले में जांच का भरोसा दिया। जांच 18 अगस्त को करवाई जाएगी। युवक ने बताया कि उसे काम पर बुलाने के लिए निगम गैस एजेंसी के मैनेजर का फोन आया था। अधिकारियों से इस बारे में बात हो चुकी है। वह बुधवार से काम पर जाएगा। उसके साथ डॉ. गुलशन, डॉ. संजय मुंझाल, बलजीत सिंह, अमित कुमार, जोगीराम, प्रदीप कुमार, अमित कुमार, डॉ. उषा सिंह कौशिक, गीता देवी, सचिन थे।

हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम लिमिटेड के फार्म निदेशक पीके त्यागी ने बताया कि इस मामले में अधिकारियों से बातचीत की थी। अधिकारियों ने एचआईवी पीड़ित युवक को काम पर वापस लेने को कहा है। दूसरे युवक के बारे में अभी कोई निर्देश नहीं है।

एचआईवी पीड़ित युवक ने बताया कि उसे अपनी नौकरी को लेकर डर बना है। हालांकि आज उसे काम पर बुला लिया गया है, लेकिन अगले महीने 30 सितंबर को उसके निगम के साथ हुए अनुबंध का समय पूरा हो रहा है। ऐसे में उसे अनुबंध को आगे मंजूरी मिलने में संशय नजर आ रहा है। उसके साथ नौकरी से निकाले गए जोगीराम को भी निगम ने काम पर नहीं बुलाया है।

source:-bhaskar.com

0 comments:

Post a Comment

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More