Friday 15 July 2011

15 लाख न देने पर दुकानदार को अगवा करने का प्रयास

हिसार. मिल गेट रोड स्थित एक दुकान पर गुरुवार रात दो युवक आए। आरोप है कि उन्होंने श्यामलाल ढाणी के दुकानदार विकास शर्मा से 15 लाख रुपए मांगे। रुपए देने से मना करने पर दुकान का काउंटर तोड़ दिया और विकास के अपहरण का प्रयास किया। शुक्रवार को रोष स्वरूप दुकानदारों ने दुकानें बंद रखीं। पुलिस ने श्यामलाल ढाणी के आरोपी धर्मबीर और उसके साले सिरसा के धर्मबीर को गिरफ्तार कर लिया है।

दुकानदार विकास शर्मा ने पुलिस को बताया कि वह रात अपने दादा राधाकृष्ण शर्मा के साथ दुकान पर बैठा था। धर्मबीर अपने साले के साथ करीब साढ़े आठ बजे दुकान पर आया। आरोप है कि युवकों ने विकास से 15 लाख रुपए मांगे और तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। आरोप है कि विकास को अपने साथ ले जाने लगे और बोले कि 15 लाख रुपए दे देना और विकास को ले जाना।

आसपास के लोग एकत्रित हो गए और दोनों युवक मौके से फरार हो गए। बाद में दुकानदार एकत्रित होकर एसपी हनीफ कुरैशी के आवास पर गए। शुक्रवार सुबह रोष स्वरूप दुकानें बंद रखीं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

धर्मबीर दोस्त था और साथ पढ़ता था

विकास ने बताया कि धर्मबीर और वह लाहौरिया स्कूल में पढ़ते थे और अच्छे दोस्त भी थे। लेकिन काफी समय से दोनों के बीच में कोई संपर्क नहीं था। आरोप यह भी है कि 30 जून को धर्मबीर का फोन आया और रुपये मांगने लगा। रुपए न देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की बात कही। जब घरवालों को यह बात बताई तो उन्होंने आपस में बातचीत के जरिए मामले को सुलझाने की कोशिश की। लेकिन बात नहीं बनी।

source:-bhaskar.com

0 comments:

Post a Comment

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More