Tuesday 5 July 2011

रुपए वापस लेने उमड़े लोग

हिसार। पल्र्स एग्रीकल्चर कॉरपोरेशन लिमिटेड (पीएसीएल) कंपनी के कार्यालय में दूसरे दिन मंगलवार को भी निवेशकों और कंपनी अधिकारी, एजेंट्स के बीच नोकझोंक चलती रही। गड़बड़ी की सूचना पर 150 से ज्यादा निवेशकों ने कंपनी में रुपए वापस देने के लिए आवेदन किया। कंपनी के अधिकारी निवेशकों को 25 दिन में वापस देने के लिए कह रहे हैं।

रेड स्क्वेयर मार्केट में बीएसएनएल कार्यालय में दोपहर तक सैकड़ों निवेशकों की भीड़ लग गई। निवेशक कंपनी में गड़बड़ी की सूचनाओं से काफी परेशान थे। पॉलिसी का पैसा लेने पहुंचे निवेशकों को अधिकारियों ने सवा छह प्रतिशत और कई को 20 प्रतिशत तक की कटौती के साथ पैसा वापस देने की बात कही

इससे निवेशक भड़क गए और अधिकारियों के साथ उनकी बहस भी हुई। दूसरे दिन 150 से ज्यादा निवेशकों ने पैसा वापस देने के लिए आवेदन किया है, कुछ एजेंटों और निवेशकों ने पैसा जमा भी करवाया।

सवा छह प्रतिशत की होगी कटौती

पीएसीएल इंडिया लिमिटेड के इंचार्ज देव नारायण ने बताया कि कंपनी में मंगलवार को 150 से ज्यादा लोगों ने पैसा वापस देने के लिए आवेदन किया है। कंपनी ने पहले ही निवेशकों को पॉलिसी बीच में तोड़ने पर पैसा काटने के लिए कहा गया है। पुरानी पॉलिसी के सवा छह प्रतिशत और नई पॉलिसी के उससे ज्यादा जमा रकम में कटौती की जाएगी।

कुछ दिन पहले ही कंपनी में पैसा जमा करवाया था। लेकिन आज आकर पैसा वापस मांगा तो वह 20 प्रतिशत तक पैसा काट कर देने की बात कह रहे हैं।""
रंजना देवी, निवासी ऋषि नगर

source:-bhaskar.com

0 comments:

Post a Comment

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More