Friday 1 July 2011

एक बार फिर चर्चा में प्रीति बहल और संजय

हिसार. संजय चौहान और प्रीति बहल एक बार फिर चर्चा में है। दोनों ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। उनका आरोप है कि डा. राजेंद्र लांबा, डा. राजेंद्र मलिक, एसएचओ रोहतास, धमेंद्र सैनी और प्रीति के पिता सुदेश बहल उनकी हत्या करवाना चाहते है। पिछले कई दिनों से राजस्थान के नंबर वाली एक टवेरा गाड़ी उनका पीछा कर रही है। दोनों ने प्रभारी एसपी विवेक शर्मा से इस बारे में लिखित शिकायत की है।
कुम्हारान मोहल्ले के रहने वाले संजय चौहान और प्रीति बहल का कहना है कि बहबलपुर गांव के शमशेर गिल को पता है कि उन दोनों की हत्या कौन करवाना चाहता है। दोनों का कहना है कि जब वे बहबलपुर अपने खेतों में सुबह घूमने जाते है तो राजस्थान नंबर की एक गाड़ी उनका पीछा करती है। गाड़ी की नंबर प्लेट पर मिट्टी लगी रहती है। जिसके कारण केवल नंबर प्लेट पर लिखा आरजे ही दिखाई देता है।
संजय चौहान का कहना है कि गुरुवार रात करीब 11:25 बजे वही टवेरा गाड़ी घर के पास खड़ी थी। जिसमें पांच युवक बैठे थे। दुकान पर काम करने वाले और घर के पड़ोसी संजय ने उस गाड़ी को देखा और इस बारे में हमें बताया।
पता चलते ही एसपी और शहर थाना एसएचओ को इस बारे सूचित किया गया, लेकिन पुलिस के आने से पहले गाड़ी फरार हो गई। संजय का कहना है कि अगर पुलिस शहर में नाकाबंदी करती तो गाड़ी को पकड़ा जा सकता था। आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। संजय चौहान और प्रीति बहल का आरोप है कि एसएचओ रोहतास के खिलाफ पुलिस इसलिए कार्रवाई नहीं कर रही कि क्योंकि रोहतास का बहनोई राजनैतिक पहुंच वाला है।
मेरे घर से वह जा चुकी है। मैं उसको भूल चुका हूं। घर से जाने के बाद मेरी कभी उससे बात नहीं हुई। हमें क्या जरूरत है उसकी हत्या करने की। वह खुश रहे यही दुआ करते हैं।""
सुदेश बहल, प्रीति बहल के पिता
प्रीति बहल और संजय चौहान को मैं जानता तक नहीं। मैं कभी न तो उनसे मिला हूं और न ही कभी मेरी उनसे बात हुई है। मेरे ऊपर वह जो आरोप लगा रहे हैं वे झूठे हैं।""
शमशेर गिल, बहबलपुर निवासी
प्रीति और संजय के मामले में शहर थाना एसएचओ कार्रवाई कर रहे हैं। साथ ही निर्देश दे दिए गए हैं कि इस मामले में पुख्ता कार्रवाई करने के लिए रणनीति बनाकर टवेरा गाड़ी को पकड़े। वैसे दोनों को एक-एक सुरक्षा कर्मी मुहैया कराया गया है।""
विवेक शर्मा,एसपी फतेहाबाद
source:-bhaskar.com

0 comments:

Post a Comment

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More