Tuesday 28 June 2011

जरा सी बारिश में पटरी से उतरीं शहर की सड़कें

गुड़गांव। हुडा सेक्टर की सड़कों का बुरा हाल है। बारिश होने के कारण इन जर्जर सड़कों की हालत और भी खराब हो गई है। सड़कों पर बने गड्ढों में पानी भरने के कारण हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। इस बाबत लोगों ने कई बार शिकायत की लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई।

दो दिनों की बारिश से हुडा सेक्टर 15-पार्ट टू की सड़कों की हालत और खस्ता हो गई है। सड़कों पर बने गड्ढों में बारिश का पानी भरने के कारण लोगों का पैदल चलना भी दूभर हो गया है। लोगों ने इसकी शिकायत हुडा अधिकारियों से भी की, लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया। लोगों का कहना है कि हुडा अधिकारी सड़कों की मरम्मत नहीं कर रहे हैं। सेक्टर वासी इन गड्ढों में रोड़े और मिट्टी डालकर किसी तरह काम चला रहे हैं। लोगों की शिकायत है कि हुडा प्रशासक को इस समस्या से कई बार अवगत कराने के बावजूद भी सड़कों की हालत नहीं सुधारी जा रही है।

शिकायतें दर्ज कराने के लिए वेबसाइट का प्रस्ताव: हुडा के प्रशासक नितिन यादव के अनुसार सेक्टरों की सड़कों की समस्या दूर करने के लिए वेबसाइट तैयार की जा रही है। इसपर सड़क, पेयजल, सीवर लाइन समेत सभी समस्याओं की शिकायत लोग कर सकते हैं। उन्होंने मुख्य प्रशासक पंचकूला को यह प्रस्ताव भेज दिया है।

source:-bhaskar.com

0 comments:

Post a Comment

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More