Monday 27 June 2011

विधायकों का नारको टेस्ट कराया जाए


करनाल. कर्म सिंह हत्याकांड में सोमवार को राजीव कालोनी स्थित सैन धर्मशाला में सैन समाज की प्रदेश स्तरीय बैठक हुई, जिसमें समाज के लोगों ने एकजुट होकर मांग की कि मामले से जुड़े दोनों विधायकों का नारको टेस्ट करवाया जाए।
समाज की कमेटी के सदस्यों ने यह साफ कर दिया है कि वे इस मामले में चुप नहीं बैठेंगे। दो जुलाई को दिल्ली जंतर मंतर पर धरना दिया जाएगा। इसमें हरियाणा सहित अन्य राज्यों से सैन समाज सहित अन्य बिरादरी के लोग भी भाग लेंगे।
मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए कमेटी प्रधान राजीव सैन ने बताया कि कर्म सिंह की बेरहमी से हत्या की गई है। इसके बाद उसके ममेरे भाई चमेल सिंह की भी हत्या कर दी गई। चमेल सिंह ने इस मामले को लेकर स्टेट क्राइम ब्रांच को अपने बयान भी दर्ज करवाए थे।
मामले से जुड़े कई खुलासे हो चुके हैं
राजीव सैन ने बताया कि काल डिटेल में भी इस मामले से जुड़े कई खुलासे हो चुके हैं, लेकिन आरोपियों को आज तक पुलिस नहीं पकड़ सकी है। उन्होंने कहा कि पुलिस सिर्फ मुद्दई पक्ष से ही पूछताछ कर रही है, जबकि आरोपी पक्ष को आज तक पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया।
उन्होंने बताया कि दो जुलाई को दिल्ली जंतर मंतर पर धरने की परमिशन मिल गई है। इस अवसर पर कर्म सिंह का बेटा राजेंद्र, आजाद सिंह नंबरदार, डा. राजकुमार दिनोदिया, डा. रणबीर पंवार, डा. राजेंद्र, सुरेश कंकरवाल, मास्टर रमेश, तेजवीर सैन, राम मेहर ठाकुर, रत्न सिंह तरावड़ी, राजेश सैन अंबाला, कृष्ण मास्टर रोहतक सहित अन्य उपस्थित रहे।
source:-bhaskar.com

0 comments:

Post a Comment

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More